इस ब्लॉग पर पोस्ट की गयी तस्वीरों (Photographs) पर क्लिक कर के आप उन्हें और स्पष्ट देख सकते हैं।

Friday, 18 November 2011

धन्यवाद

आश्चर्यजनक रूप से इस ब्लॉग को आप लोग और कुछ छुपे हुए लोग पसंद कर रहे हैं। पता नहीं आपने क्या देखा मेरी इन बातों में । पहले सोचा था इसे प्राइवेट ब्लॉग ही बना दूँ फिर जाने क्या मन में आया कि इसे ओपन ही रहने दिया। मुझे लग रहा था कि जहां  150 से ज़्यादा फॉलोअर्स वाला ब्लॉग है वहाँ इन छोटी मोटी बेकार बातों को मेरे अलावा और कौन पसंद करेगा। भई मैं तो पसंद करूंगा ही अपनी बातों को क्योंकि मुझे तो पसंद हैं अपनी बातें।

खैर जो भी हो अब ब्लॉग है तो बेचारा चलेगा ही और नहीं चलेगा तो मैं तो इसे चलाऊँगा ही बनाया जो है।

वैसे सच कहूँ मुझे अच्छा लगता है जब कोई मेरी बातों को अपना समझ कर पसंद करता है। हाँ एक इंसान है (नाम नहीं पूछना) जिसे यह बातें अपनी सी लगती हैं। चलो कोई तो है। 

और हाँ धन्यवाद कह रहा हूँ आप सब को इस ब्लॉग को पसंद करने के लिये  :)

No comments:

Post a Comment

कृपया किसी प्रकार का विज्ञापन कमेन्ट मे न दें।
कमेन्ट मोडरेशन सक्षम है। अतः आपकी टिप्पणी यहाँ दिखने मे थोड़ा समय लग सकता है।

Please do not advertise in comment box.
Comment Moderation is active.so it may take some time for appearing your comment here.